New Broken Heart Status in Hindi - Best Royal Status

BROKEN HEART

                         खुदा ने जब इश्क़ बनाया होगा,.,., तो खुद आज़माया होगा,.,., हमारी तो औकात ही क्या है,.,., इस इश्क़ ने खुदा को भी रुलाया होगा !

धोखा दिया था जब तूने मुझे. जिंदगी से मैं नाराज थी...
 सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं. मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था…

पर्दा गिरते ही खत्म हो जाते हैं तमाशे सारे ......खूब रोते हैं फिर औरों को हँसाने वाले.....

दो रोज़ तुम मेरे पास रहो दो रोज़ मैं तुम्हारे पास रहुं...!!
चार दिन की ज़िन्दगी है ना तुम उदास रहो ना मैं उदास रहुं...!!

इस टूटे दिल की कश्ती को तूफ़ां में सहारा मिल जाए..
तू थाम ले मेरा हाथ अगर, इस दिल को सहारा मिल जाए...
मेरी कोई खता तो साबित कर,
जो बुरा हूँ तो बुरा साबित कर!
तुम्हें चाहा है कितना तूँ क्या जाने,
चल मैं बेवफा ही सही तूँ अपनी वफा तो साबित कर!!
ना जाने मेरी मौत कैसी होगी,
पर ये तय है, तेरी जुदाई से बेहतर होगी..
वैसे तो तुम्हीं ने मुझे बर्बाद किया है मुझे,
पर इल्ज़ाम किसी और के सर जाए तो अच्छा

हम रोये भी तो किस पर रोये,
दिल की लाश पर या उसकी हर बात पर.
कोई एहसान करदे इतना सा बता कर की,
भुलाया कैसे जाता है दिल तोड़ने वालो को.

कोई भी हो हर ख़्वाब तो अच्छा नही होता..बहुत ज्यादा प्यार भी अच्छा नहीं होता  




मैंने हर दर्द में इंसान को ही मरते देखा है,          कम्बख्त इश्क़ तुझे मौत क्यों नहीं आती.
      साला पढाई📚 का जोश तो तब आया             जब उस Pagli🏻 ने मुझे ( Bewakoof ) कहकर ठुकरा दिया


      दुनिया की सारी' गंदी आदते रखता हु ....         लेकिन         किसी को धोखा देना नही 


          बडी देर से देख रहा हूँ आज तस्वीर        तेरी.!!!!. देखकर जाने कयूँ लगा कि तुम वो ना रहे जो        पहले थे.!!
          अब हम सवरते नहीं आईने के सामने,          वो नज़र ही अब नही रही जिसमे प्यार हुआ करता था !


            लोग बदलते नहीं जनाब'           बे-नक़ाब होते हैं


            वो अक्सर मुझसे पूछा करती थी, तुम मुझे कभी छोड़ कर तो नहीं जाओगे,         काश मैंने भी पूछ लिया होता..
              कैसी अजीब सी है ये मोहब्बत की राहें,         रास्ता वो भटक गये और मंजिल हमारी खो गयी..



              तुम पर भी यकीन है और मौत पर भी ऐतबार है, देखें पहले कौन मिलता है,         हमें दोनों का इंतजार है !


                Related Keywords
                heart broken status in hindi
                heart touching quotes in hindi
                emotional status in hindi
                sad status in hindi for life
                heart touching images
                broken heart images
                sad whatsapp status in hindi
                heart touching love quotes


                Comments

                Popular posts from this blog

                50+ Best Thakur Attitude Status In Hindi For Whatsapp (ठाकुर)

                Latest Rajput Badmashi Status In Hindi

                Indian Army Status In Hindi | Best Indian Army Status For Army Brothers