Best Quality Rajput Shayari With Styles Rajput Picture

You are read the best type of rajput status and latest rajputana attitude shayari and auotes in hindi and english. best quality of image and rahputa attitude boy picture. all type of status,in new, in hindi, messages, photo wallpaper, ,royal rajput, rajput quotes forggirl and boy


लाख करो बदनाम तुम, मेरा नाम मिटा ना पाओगे…
मेरे चाहने वाले मेरा नाम कागज पर नहीँ,
दिल में लिखे बैठे है| #rajput



शेर कभी छुपकर वार नहीं करते
बुज़दिल कभी खुलकर वार नहीं करते
अरे हम तो राजपूत हैं हम तो
मरके भी हार स्वीकार नहीं करते !!#जय राजपूताना



#AttitUde अपना आग है , इसलिए हमारे चरित्र पर दाग है ,
दुश्मनो के हम बाप हैं , इसलिए पुरे शहर में अपनी धाक है !!#जय राजपूताना



मेरे ” दुश्मन ” कहते हे….की HUKUM आप के पास ऐसा क्या हे?? जिससे आप के नाम की ईतनी चर्चा है….
मैने भी कह दिया की… मेरे राजपूत भाईयों का प्यार
मेरे #चाहने वाले बहुत #अच्छे है औऱ मेरे #दुश्मन मेरे सामने अभी बच्चे है।😎👑
#Jai Rajputana



रण में जीना रण में मरना यही राजपूताना का धर्म है तलवार हाथ
 में बंदुक काख में सिर पे केसरिया साफा यही राजपूताना की शान है !



हम वो शेर है जिसकी गुफा में लोगों के आने के निशान होते है पर जाने के नहीं !!




मैं झुक नहीं सकता मैं शौर्य का अखंड भाग हूँ
जला दे जो दुश्मन की रूह तक मैं वही #राजपूत की औलाद हूँ !!



राजपुत की मूँछ…..
“और”
शेर की पूँछ….जब हिलती है तो कयामत आ जाती है !!



बाहुबली-2 बेस्ट डायलॉग -जो दुसरो के लिए प्राण दे वो क्षत्रिय ।।



अपनी औकात में रहना सीख लो दुनिया वालों
वरना
जो हमारी आँख में खटकते है
वो शमशान में भटकते है !!



हम #सल्तनत देख कर दोस्ती नहीं करते
और #परिणाम सोचकर दुश्मनी नहीं करते !!



अपना #AttiTude उस #ReVolVer की तरह है
जिसे देखते ही लोगों की #फट जाती है !!




#जूनून #हौंसला और #पागलपन आज भी वही है ,
हमने जीने का तरीका बदला है तेवर नहीं !!#राजपूत



जब तक हमारे सर पर #ऊपर_वाले की रहमत रहेगी भगवान कसम हर #बन्दे में #राजपूत नाम की दहशत रहेगी !



दिल में ‪जूनून‬ और ‪आग‬ ‪‎जैसी‬ ‪जवानी‬ चाहिए ,
मां भवानी‬, हम राजपूतों‬ को, दुश्मन भी खानदानी‬ चाहिए!!



कटता है तो कट जाये सारा जीवन संघर्ष में
कदम कदम पर समझौता हमारे बस की बात नही !!#राजपूत



हम रहे ना रहे , राजपूताना जिन्दा रहे ,
जिस्म ओ रूह टूटे या बिखरे जज़्बा उम्दा रहे ,
कोई सर झुके नहीं कोई थक कर रुके नहीं ,
हम चले या ना चलें , राजपुताना चलता रहे !!



मेरा कत्ल कर दो कोई शिकवा ना होगा,
मुझे धोखा दे दो कोई बदला न होगा,
पर जो आँख उठी मेरे वतन ए हिन्दुस्तान पे,
तो फिर
तलवार उठेगी और फिर कोई समझौता न होगा !!



हर किसी को ख़ुश रख सके वो सलीका हमें नहीं आता
जो हम नहीं है , वो दिखने का तरीका हमें नहीं आता !!#ProudtobeRajput




हमें पसंद नही जंग मे भी चालाकी..जिसे निशाने पे रखते है बता के रखते है….##¥…..R०yal Banna.¥



जिनमें अकेले चलने का होंसला होता हैं,उनके पीछे एक दिन काफिला होता है



यू हर किसी के हाथों बिकने को तैयार नहीं ये राजपूत का जिगर है तेरे शहर का अखबार नहीं !!..#Jay rajputana💪



अरे मिट गये ” Rajputo ” को मिटाने वाले क्योकि आग मे
तपती ” Rajputo” की जवानी है
ये आवाज नही शेर कि दहाड़ है….. हम खडे हो जाये
तो पहाड़ है…



#राजपूत बारिश का नाम नही, जो बरसे व थम जाये,
ये वो सूरज न है जो चमके और डुब जाये,



यह नाम है उस साँस का,जो चले तो जिंदगी और थमे तो मौत बन जाये !!

Best type of all status of mahadev, rajput, rajpuatana, shayari, status, quotes, wallaper, hd photo, new status 2017,rajput image shayari, rajput hindi shayari, rajput shayari hindi me, rajput the great shayari hindi, rajput ki shayari, rajput hindi image shayari, rajput shayari with image, shayari in hindi rajput, rajput shayari in english, shayari of rajput, veer rajput shayari in hindi, rajput sher o shayari, shayari for rajput, hindi rajput shayari, rajput shayari wallpaper, rajput shayari status, rajput love shayari, rajput urdu shayari

Comments

  1. This entire post absolutely ROCKS! Thank you for all the hard work you put into it. It really shows. Rajput WhatsApp Status

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

50+ Best Thakur Attitude Status In Hindi For Whatsapp (ठाकुर)

Latest Rajput Badmashi Status In Hindi

Indian Army Status In Hindi | Best Indian Army Status For Army Brothers