Shivratri Special Status In Hindi For Facebook And Whatsapp

Read New Great Collection Of Mahadev Status,mahakal status, in hindi, new 2017, new 2018, best bholenath,shivratri, status, quotes, mahadev attitude, mahakal shayari, chilliam statys, chillum status, attitude , shiv shanker, shivartri special whatsapp status, in gujarati, in english

न #चिंता न #भय हो #भोलेनाथ आपकी #जय_हो



ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही...
.हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही..



मेरे जिस्म जान में #भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी #तुम्हारा है!



तकलीफ ये नहीं कि किस्मत ने मुझे धोखा दिया !
मेरा यकीन तुम पर था ! #भोलेनाथ
किस्मत पर नहीं !



🕉 शिव पूजा में मन लीन रहे मेरा मस्तक हो और द्वार तेरा...🚩 #शिव #भोलेनाथ #भजन



🕉शिव शंकर चले कैलाश रस दिया बूंदा पईया...🚩
अतिसुन्दर #शिव #भोलेनाथ #भजन




साजिशे #लाखो बनती है 🐚💐मेरी हस्ती मिटाने की…🙏🍁
🍀🍀बस #दुआये मेरे #भोलेनाथ की उन्हें मुकम्मल🌸💐 नही होने देते… #JaiMahakal #Mahakal



ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*
हम गुरू #भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही.
​#_जय_महाकाल



तिज आउनु भन्दा 1 महिना अघिदेखि दर खाएर पैसा उडाउनु 
भन्दा त्यो पैसाले तराईका मानिसलाई सहयोग गर्दा #भोलेनाथ खुशी हुन्थे कि.
#अलिकति_बुद्धि_देउ



तू रूठा सा लगता है #मेरे_महाकाल🙏 कोई तरकीब बता मनाने की 😍😍
मै जिन्दगी गिरवी रख दूंगी हे बाबा तू कीमत बता #मुस्कराने की🙌🙌



ये #नशा किसी #शीशी का नही! जो उतर जाये ये नशा



30 बेगुनाह #बच्चों की अकाल मृत्यु.....
#भोलेनाथ परिवारों को #असहनीय दुःख को सहने की हिम्मत दे..😭😭🙇‍♂️🙇‍♂️
#Gorakhpur



आया शरण तेरी जब से।
बन गया बिगड़ा हर काम
जब से।
ओ मेरे #भोलेनाथ




जिसकी #नीति अच्छी होगी,
उसका हमेशे #उन्नति होगी।



सभी देशवासियो को श्रावण मास के चौथे सोमवार की 
हार्दिक शुभकामनाएँ |#भोलेनाथ #हर_हर_महादेव #ऊँ_नमः_शिवाय #बोल_बम



#सुप्रभात🙏
काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर #महाकाल का हाथ हो।
🚩🙏 #जय_शिव_शंकर🚩
#हर_हर_महादेव
🌹ॐ नमः शिवाय🙏🌹
#सावन #भोलेनाथ



ना जाने किस भेष में आकर काम #मेरा कर जाता है मैं 
जो भी माँगू मेरा महादेववो #मुझको चुपके से दे जाता है ।?जय #भोलेनाथ



#जिंदगी एक #जंग हैं
और
#भोलेनाथ अपने #संग हैं
#जय_महाकाल



ना पूछो मुझसे मेरी पहचान ….
मैं तो #भस्मधारी हूँ …
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस #भोलेनाथ का पुजारी हूँ …....



#सावन का महीना
आये #भोलेनाथ👣
अपनी ससुराल
लेने #गौरी साथ😇
आओ सब वंदन
करें जोड़के हाथ🙏
देवलोक से होती
पुष्पों की #बरसात🌹



सबसे बड़ा तेरा #दरबार है,
तू ही सब का #पालनहार है
सजा दे या माफी #भोलेनाथ,
तू ही हमारी #सरकार है..



आँख के अंधो ये देख लो बर्बरता हिंदुओं पे । हे #भोलेनाथ सावन के महीने
 में इन सेक्युलर वादियों को बुद्धि दीजिए ।



कोए पागल सै #पिसयां_पाछ्छै💰, कोए पागल सै #छोरियां👸 पाछ्छै
पर सच्चा पागल तो वो सै, जो सै #भौलेनाथ🙏 पाछ्छै
#अनपढ जाट..........🚜लाडला



#श्रावणमास के #शिवरात्रि पर्व की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनायें। 
#भोलेनाथ की कृपादृष्टि हम सभी पर सदैव बनी रहे।
#हर_हर_महादेव 🙏
#shivratri




एक #दिन ऐसा आएगा,
#मेरा #भोलेनाथ भी #मुझसे मिलने आएगा।



#भोलेनाथ तेरे भगत ने जग मे नाम कमाणा स कुछ मेहर तु करदे,
दुनिया ने दिखा दु आपणा टेलेंट बस मेरे सिर पे तु हाथ धरदे..



बड़ा ही #अजीब_दिल_बक्शा है मेरे #भोलेनाथ ने मुझे |
अपने आप को #तोड़ देता हूँ औरो को #जोड़ने के लिए ||



#अधूरा_लोकतंत्र कलंक है! #बेटी_बचाओ #भगवाआतंकवादी
 #भारत_नही_झुकेगा #भोलेनाथ #महाकाल #महामहिमकाचुनाव #मीमुख्यमंत्रीबोलतोय



नतमस्तक हूँ तेरे आगे
शीष और कहीं न झुकने देना,
महादेव बस दर्शन देदे
प्राण भले मेरे हर लेना 🙏🙏
ॐ ❖
🙏🏻 🌿 *जय श्री महाकाल* 🌿 🙏🏻
*🚩महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग* - द्वितीय सावन सोमवार 🌷
🔥 भस्मारती श्रृंगार दर्शन ...



🌿Gud morning🌿
कोई कहे #कैलाशपति
कोई कहे #भुतनाथ
मैं तो कहूँ #सबकी #सुनो #बाबा #भोलेनाथ
🍃ॐ नमः शिवाय🙏



मंदिर की घंटी, आरती की थाली
नदी के किनारे सूरज की लाली
जिंदगी लाए खुशी की बहार
खुशियां लाए #सावन कि पहली #सोमवार #भोलेनाथ



शिव समान दाता नहीं,
विपद निवारण हार
लज्जा मोरी राखिओ नंदी के असवार



#बाबा #भोलेनाथ का परम पावन मास #श्रावण...


Show your Attitude and Pride on Whatsapp , Facebook and Instagram even on Tweeter using our Whatsapp Status in Hindi list. You can also update your whatsapp status using one or two line Rajput Attitude Status in Hindi with Hindi font.shiv, har har mahadev, load shiva, damru, rudar avatar, hd, messages,mahadev images, mahadev hd wallpaper, photo, download free shiv image, photo, image new, rudar avtar, chillam image, load bholenath, top best god shiv ji,  

Comments

Popular posts from this blog

50+ Best Thakur Attitude Status In Hindi For Whatsapp (ठाकुर)

Latest Rajput Badmashi Status In Hindi

Indian Army Status In Hindi | Best Indian Army Status For Army Brothers